Latest News

10 Jul 2019

मसूरी मर्डर: तीसरे शख्स से पत्नी की करीबी बनी हत्याकांड की वजह

मृत संगीता
गाजियाबाद। मसूरी क्षेत्र के न्यू शताब्दीपुरम में 3 बेटियों और पत्नी की हत्या करने के बाद पति के आत्महत्या करने के मामले का पुलिस ने मंगलवार को एक नई थ्योरी बताई। एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन ने दावा किया कि पत्नी की किसी और युवक से दोस्ती होने के कारण अक्सर घर में झगड़ा होता था। महिला अपना घर बेचना चाहती थी, जो कलह का कारण बन रहा था। एसपी ग्रामीण ने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने कपिल नाम के युवक को हिरासत में लिया। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से प्रदीप की पत्नी का आईडी कार्ड और फोटो बरामद हुए। पूछताछ के दौरान उसने महिला से नजदीकी की बात स्वीकार की। महिला ने एम्स में उसे अस्थाई नौकरी भी दिलवा दी थी। उसने बताया कि महिला कहती थी कि वह मकान बेचकर उसके (कपिल) साथ रहेगी। मकान बेचने की बात को लेकर प्रदीप से उसका अक्सर झगड़ा होता था।
प्रदीप ने 5 जुलाई को तड़के करीब 4:30 बजे पत्नी के सिर पर हथौड़े से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया था। बाद में उसने अपनी तीन बेटियों मनस्वी (8), तेजस्वी (5) और ओजस्वी (3) के नाक और मुंह पर टेप चिपका कर उनकी हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ था। जिसमें उसने पत्नी के एक युवक से नजदीकी संबंध होने का आरोप लगाया था।
एसपी ग्रामीण ने बताया कि पुलिस ने कपिल के मोबाइल की कॉल डीटेल्स निकलवाई है। जिससे पता चला है कि प्रदीप की पत्नी से उसकी रोजाना 10 से 15 बार फोन पर बात होती थी। कई कॉल्स में लंबी बातचीत भी की गई है। पुलिस ने कपिल को वारदात के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

No comments:

Post a Comment