Latest News

29 Jul 2019

फंदे से लटकते मिले थे महिला और तीन बच्‍चों के शव, मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा- दो बच्चियों का हुआ रेप

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में पिंपरी चिंचवड़ इलाके में 28 जुलाई को एक महिला समेत और तीन बच्चों का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया था। मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया है कि इनमें से दो बच्चियों के साथ बलात्कार हुआ था। मामले में केस दर्ज करके एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, पिंपरी चिंचवड़ इलाके के नूर मोहल्ला में एक महिला फातिमा कपड़ों की रस्सी के जरिए पंखे से लटकी मिली थी जबकि उसके तीन बच्चे दूसरे कमरे में नायलॉन की रस्सी से लटके पाए गए। मृतका मूलतः कर्नाटक की रहने वाली थी। इन तीन बच्चों में दो बेटियां और एक बेटा शामिल था। अब मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि नौ साल और सात साल की दोनों बेटियां बलात्कार की शिकार थीं। 
पुलिस ने बताया कि महिला का पति अकरम बाहर गया हुआ था। जब वह वापस घर लौटकर आया तो देखा कि कमरा अंदर से बंद है। बार-बार खटखटाने के बाद भी जब कमरा नहीं खुला, तब उसने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ दिया और अंदर का दृश्य देखकर हैरान रह गई। उन्होंने देखा कि दो लड़कियों समेत तीन बच्चे कमरे की छत की हुक से नायलॉन की रस्सी से लटके हुए थे। वहीं, उनकी मां दूसरा कमरे में कपड़े की रस्सी से बने फंदे पर लटकी थी। 
पुलिस के मुताबिक, पहली दृष्टि में मामला आत्महत्या का लग रहा है। महिला का पति फल बेचता था और फिलहाल बेरोजगार है। पुलिस के मुताबिक, मृतका फातिमा ने परिवार की आर्थिक तंगी की वजह से यह कदम उठाया है। पुलिस इंस्पेक्टर शंकर अवताड़े ने बताया कि अकरम को फलों के व्यापार में काफी घाटा हो गया था और फातिमा के पिता की हाल ही में मौत हो गई थी। इस वजह से वह डिप्रेशन में थी। उन्होंने बताया कि मौके पर से कोई सूइसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। 

No comments:

Post a Comment