Latest News

26 Jul 2019

विधायक असलम चौधरी व उनके बेटों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश

गाजियाबाद। प्लॉट के नाम फर्जीवाड़े के मामले में कोर्ट ने धौलाना के बीएसपी विधायक असलम चौधरी और उनके दो बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। एक व्यक्ति की शिकायत पर सुनवाई करते हुए अदालत ने मसूरी पुलिस को केस की विवेचना करने के लिए कहा है।
मसूरी निवासी डॉ. यामीन की ओर से उनके अधिवक्ता सुबोध त्यागी ने कोर्ट में सीआरपीसी की धारा 156(3) के तहत अर्जी दाखिल की थी। इसमें बताया गया कि मसूरी में उनकी जमीन है। आरोप है कि आरिफ के साथ मिलकर बीएसपी विधायक असलम चौधरी प्रॉपर्टी डीलिंग का कारोबार करते हैं। इन लोगों ने कुछ लोगों से प्लॉट के नाम पर करीब 74 लाख रुपये की रसीद तैयार की और 38 लाख रुपये कैश ले लिए, जबकि रसीद पर यामीन के हस्ताक्षर नहीं हैं। यामीन का कहना है कि मामले की जानकारी मिलने पर उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।
इसके बाद उन्होंने कोर्ट में अर्जी दाखिल की और रसीद की फरेंसिक जांच कराने व आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई। कोर्ट ने अर्जी पर सुनवाई करते हुए पेश हुए सबूत और दस्तावेज के आधार पर धोखाधड़ी का मामला पाया। कोर्ट ने विधायक असलम, उनके बेटे शाहनवाज और बिलाल सहित कई अन्य लोगों के खिलाफ मसूरी पुलिस को मुकदमा दर्ज कर केस की विवेचना करने आदेश दिए हैं।

No comments:

Post a Comment