Latest News

5 Jun 2019

तीन साल की बेटी पर अभद्र टिप्पणी का विरोध करना पड़ा महंगा,बदमाशों ने पिता को काट डाला

नई दिल्ली। तीन साल की बेटी पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर साउथ ईस्ट जिले के पुल प्रहलादपुर थाना क्षेत्र में विवाद हो गया। उस समय तो पुलिस ने मामला शांत करा दिया, लेकिन बाद में फिर विवाद होने पर बच्ची के पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपित दो लोगों को गिरफ्तार किया है, दोनों सगे भाई हैं।
पुलिस के मुताबिक लाल कुआं चुंगी निवासी एक युवक की तीन साल की मासूम बच्ची पर पड़ोसी कृष्णा नामक युवक ने मंगलवार की शाम को अभद्र टिप्पणी कर दी। बच्ची के 26 वर्षीय पिता ने इसका विरोध किया तो आरोपित उनसे झगड़ने लगा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझाकर शांत कर दिया।
इसके कुछ देर बाद बच्ची के पिता युवक के घर के बाहर पहुंचे और आरोपित युवक को बाहर बुलाया। इसके पर भाई के साथ बाहर आए युवक और बच्ची के पिता के बीच फिर विवाद होने लगा। आरोप है कि इस बीच दोनों भाइयों ने धारदार हथियार से हमलाकर उन्हें घायल कर दिया। मोहल्ले के लोगों ने गंभीर अवस्था में उन्हें अस्पताल पहुंचाया। यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में आरोपित कृष्णा (24) और उसके भाई रंजीत (26) को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

No comments:

Post a Comment