Latest News

10 Apr 2019

गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद में कल डाले जाएंगे वोट,ईवीएम लेकर पोलिंग पार्टियां रवाना

गाजियाबाद/नोएडा। लोकसभा चुनाव-2019 के तहत प्रथम चरण का मतदान बृहस्पतिवार (11 अप्रैल) को होगा। पहले चरण में गाजियाबाद औऱ गौतमबुद्ध नगर में वोट डाले जाएंगे। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में मतदान कराने के लिए नोएडा फेज दो स्थित फूल मंडी से ईवीएम मशीन लेकर पोलिंग पार्टियां रवाना हो गई हैं।
मतदान कराने वाले सभी कर्मचारियों को फूल मंडी से ईवीएम मशीन दिया जिसके बाद पोलिंग बूथ के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना हुई। चुनाव आयोग ने मतदान को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की है।दिल्ली से सटी उत्तर प्रदेश की दो वीआइपी सीट गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद में लोकसभा चुनाव बृहस्पतिवार सुबह सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा।
निष्पक्ष व शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए पुलिस व जिला प्रशासन तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगा है।गाजियाबाद में भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री वीके सिंह, सपा-बसपा-रालोद गठबंधन उम्मीदवार सुरेश बंसल और कांग्रेस की डॉली शर्मा के बीच मुख्य मुकाबला है जबकि गौतमबुद्ध नगर में केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा, सपा-बसपा-रालोद गठबंधन उम्मीदवार सतवीर नागर और कांग्रेस के अरविंद कुमार सिंह के बीच मुख्य मुकाबला है।

No comments:

Post a Comment