Latest News

21 Jun 2019

बीजेडी के झंडे में लपेटा शहीद का शव, पार्टी बोली-घटना निंदनीय, दोषियों पर होगी कार्रवाई

भुवनेश्वर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आईईडी ब्लास्ट में शहीद हुए ओडिशा के जवान अजीत कुमार साहू के ताबूत को बीजेडी के झंडे में लपेटे जाने के आरोप पर बीजू जनता दल ने सफाई दी है। बीजेडी ने इस घटना की निंदा की है और कहा है कि जो भी इस मामले में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि गुरुवार को बीजेपी ने सत्ताधारी बीजू जनता दल पर आरोप लगाया था कि साहू की शहादत का राजनीतिकरण किया गया है और उनके ताबूत को तिरंगे से लपेटने की बजाय बीजेडी के झंडे से लपेटा गया है।
खबर के मुताबिक, बीजेपी नेता बैजयंत जय पांडा ने गुरुवार को अमिताभ मोहंती नाम के यूजर को रिट्वीट करते हुए सत्ताधारी दल पर साहू की शहादत का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया था।
उन्होंने कहा कि पुलवामा में शहीद हुए साहू के ताबूत को तिरंगे की बजाय बीजेडी के झंडे से ढका गया था। उन्होंने इस घटना पर बीजेडी से माफी मांगने और इसे कभी न दुहराने की मांग की थी। शुक्रवार को इसके जवाब में बीजेडी ने घटना को निंदनीय बताया है। बीजेडी ने कहा, 'पार्टी शहीदों का बेहद सम्मान करती है। यह मामला जो सामने आया है वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है और हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।' पार्टी ने आगे कहा कि बीजेडी जल्दी ही इसके दोषियों का पता लगाएगी और उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि अजीत कुमार साहू बीते 18 जून को पुलवामा में हुए आईईडी ब्लास्ट में शहीद हो गए थे।

No comments:

Post a Comment