Latest News

27 Jun 2019

गोली मार कर भाग रहा 15 हजार का इनामी मुठभेड़़ में घायल

गाजियाबाद। थाना विजयनगर पुलिस से आज दोपहर बदमाशों की हुई मुठभेड़ में 15 हजार रुपये का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। उसका साथी किसी तरह भागने में कामयाब हो गया। दोनों बदमाश एक व्यक्ति को गोली मार कर भाग रहे थे। पुलिस ने इसके कब्जे से बाइक, एक तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं।
डीआईजी/एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि आज बृहस्पतिवार दोपहर करीब एक बजे थाना विजयनगर के सिद्धार्थ विहार क्षेत्र में दो बाइक सवार बदमाशों द्वारा मोनी नामक युवक को गोली मारी गई। इसकी सूचना मिलते ही थाना विजयनगर एसएचओ श्यामवीर सिंह ने पुलिस टीम के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया। दोपहर करीब दो LNT से आगे चलकर बाइक सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने बदमाशों की फायरिंग में आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्रवाई की तो एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। उसका साथी किसी तरह भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है।
घटना की जानकारी मिलते सीओ धर्मेंद्र चौहान भी मौके पर पहुंचे। एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि घायल बदमाश का नाम आरिफ पुत्र मुरसत है और विजयनगर का रहने वाला ह। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह थाना थाना विजयनगर के मु0अ0सं0- 615/19 धारा 307 IPC में वांछित था और 15 हज़ार रुपये का पुरस्कार घोषित अपराधी है।

No comments:

Post a Comment