Latest News

11 Apr 2019

भाजपा कार्यकर्ता का दावा- मोदी पर भ्रष्टाचार साबित हुआ आत्मदाह कर लूंगा

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल डील को लेकर घोटाले के आरोपों के बीच राजस्थान के कोटा में एक भाजपा कार्यकर्ता ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगे राफेल मामले के आरोप साबित हो जाएंगे तो वो आत्मदाह कर लेगा।जानकारी के मुताबिक कोटा के छावनी एरिया में रहने वाले इस कार्यकर्ता का नाम नेता खंडेलवाल है। जी हां नाम भी नेता ही है। इसने एक वीडियो जारी कर कहा है कि राहुल गांधी लगातार राफेल मामले में झूठ बोल रहे हैं। अगर नरेंद्र मोदी पर राफेल मामले में आरोप सिद्ध हो जाते हैं तो वह चैराहे पर जाकर आत्मदाह कर लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी के बारे में कहा है कि अगर अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर खरीद में राहुल गांधी और उनके परिवार के सदस्य दोषी नहीं निकले, तो भी वह आत्मदाह कर लेंगे।
भाजपा के ये कार्यकर्ता पिछले दिनों भाजपा के ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार‘ अभियान के संभाग प्रभारी भी रहे हैं। नेता खंडेलवाल का कहना है कि वायु सेना के लिए राफेल विमान खरीद में यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1रुपए भी दलाली खाई हो तो...मैं चैराहे पर जाकर आत्मदाह कर लूंगा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विपक्षी नेता झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। साथ ही नेता खंडेलवाल का कहना है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, उनके परिवार और अहमद पटेल ने अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले में चोरी नहीं की हो, दलाली नहीं खाई हो तो भी मैं आत्मदाह कर लूंगा।

No comments:

Post a Comment