Latest News

15 Mar 2019

कमर में रखी पिस्टल से चली गोली युवक के प्राइवेट पार्ट में लगी

ग्रेचर नोएडा। ग्रेचर नोएडा के ईकोटेक-3 कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दोस्त की बरात में दिल्ली से आए एक युवक के प्राइवेट पार्ट में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। घटना के दौरान युवक नशे में था। जांच में पता चला है कि टॉइलट करने के दौरान कमर में रखी उसकी लाइसेंसी पिस्टल से ही गोली चल गई। घायल युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान डॉक्टरों को युवक का प्राइवेट पार्ट आधा काटना पड़ा। किसी ने पुलिस में घटना की शिकायत नहीं की है।  जानकारी के मुताबिक, ग्रेनो वेस्ट के एक गांव में शनिवार रात दिल्ली से बारात आई थी। चढ़त के दौरान दूल्हे के दोस्त डांस कर रहे थे। कुछ दोस्त शराब के नशे में थे। उनमें से एक युवक (25) टॉइलट के लिए साइड में गया। उसी दौरान उसके प्राइवेट पार्ट में गोली लग गई। पुलिस जांच में पता चला कि युवक ने अपनी कमर में आगे की तरफ पिस्टल रखी हुई थी। गोली उसी लाइसेंसी पिस्टल से चली। वह नशे में था, टॉइलट करते समय उससे पिस्टल चल गई। 
"गोली लगने की सूचना पर पुलिस अस्पताल व गांव दोनों स्थानों पर गई थी। जांच में पता चला कि गोली लाइसेंसी पिस्टल से लगी है। यदि परिवार के लोगों ने शिकायत दी तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।"
-राजीव सिंह, सीओ-3, ग्रेटर नोएडा
गोली जांघ को छूती हुई उसके प्राइवेट पार्ट में जा लगी। घटना के बाद बरातियों में अफरातफरी मच गई। किसी ग्रामीण ने घटना की सूचना पुलिस को दी। रात करीब 12 बजे पुलिस मौके पर पहुंची, इससे पहले लोग घायल को एक निजी अस्पताल ले जा चुके थे। डॉक्टरों ने बताया कि गोली लगने से युवक के प्राइवेट पार्ट में जहर फैल गया था। युवक की जान बचाने के लिए उसका प्राइवेट पार्ट आधा काटना पड़ा। 

No comments:

Post a Comment