Latest News

22 Jan 2019

सीएम योगी सेक्टर-137 से करेंगे ऐक्वा लाइन का उद्घाटन

नोएडा। 25 जनवरी को शहर में सीएम योगी का आगमन है। वह दोपहर 2:05 बजे सेक्टर-137 स्थित मेट्रो स्टेशन पहुंचेंगे और यहां से ऐक्वा लाइन का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद मेट्रो से ग्रेटर नोएडा डिपो जाएंगे और वहां आयोजित कार्यक्रम में नोएडा अथॉरिटी के 5 प्रॉजेक्टों का उद्घाटन व तीन प्रॉजेक्टों का शिलान्यास करेंगे। इन दो महत्वपूर्ण कार्यक्रमों के अलावा इस दिन सीएम के दो अन्य निजी कार्यक्रम हैं। जिसमें एक में वह प्राइवेट कंपनी की यूनिट का उद्घाटन करेंगे।  
4 घंटे से ज्यादा समय यहां रहेंगे सीएम 
-11:25 बजे, हिंडन एयरफोर्स गाजियाबाद में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे। इसके बाद सेक्टर-85 के ए ब्लॉक में तैयार किए जा रहे हेलीपेड तक हेलीकॉप्टर से जाएंगे। 
-11:40 बजे, सेक्टर-85 में एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में भाग लेंगे। 
-2:05 बजे, कार द्वारा सेक्टर-137 मेट्रो स्टेशन पहुंचेंगे। यहां 10 मिनट रुकेंगे। यहां पर उनके साथ में भारत सरकार के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) हरदीप पुरी भी होंगे। यहीं से एक्वा लाइन का उद्घाटन किया जाएगा। 
-2:15 बजे, सेक्टर-137 मेट्रो स्टेशन से एक्वा लाइन में बैठेंगे और मेट्रो से डिपो स्टेशन तक जाएंगे। 
-2:25 बजे, डिपो मेट्रो स्टेशन ग्रेटर नोएडा पहुंचेंगे यहां पर आयोजित कार्यक्रम में वह यमुना पुल व नोएडा अथॉरिटी के अन्य प्रॉजेक्टों का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। 
-2 :55बजे, ग्रेटर नोएडा स्थित इकोटेक-6 में टेग्ना इलेक्ट्रोनिक्स प्रा. लि. कंपनी में पहुंचेंगे। 
-3:00बजे, यहा पर 45 मिनट तक रुकेंगे और ग्रीन फील्ड इलेक्ट्रोनिक्स मैन्युफेक्चरिंग क्लस्टर की स्थापना का कार्यक्रम में भाग लेंगे। 
-3:50बजे, इकोटेक-6 में बने हेलीपेड से राजकीय वायुयान द्वारा हिंडन एयरफोर्स गाजियाबाद के लिए रवाना होंगे। 
-4:05 बजे, हिंडन एयरफोर्स से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। 
सेक्टर-137 को खास बनाने में जुटी अथॉरिटी 
नोएडा में सेक्टर-137 में सीएम करीब 10 मिनट रुककर ऐक्वा लाइन का उद्घाटन करेंगे। नोएडा अथॉरिटी की टीम ने इस स्टेशन के आसपास व्यवस्था की कमान संभाल ली है। चारों ओर साफ सफाई का काम कराने के साथ ही सड़कों पर लगे बोर्ड आदि को हटाने का काम शुरू कर दिया है। सर्विस रोड पर जो काम बचा था उसे भी कल तक पूरा कर लिया जाएगा। रंगाई पुताई का काम इस समय यहां पर तेजी से चल रहा है। 

No comments:

Post a Comment