Latest News

5 Dec 2018

थाने के गेट पर बांधी भैंस, लगाया बैनर, फिर हुआ हाइवोल्टेज ड्रामा : गाजियाबाद

गाजियाबाद। मंगलवार सुबह इंदिरापुरम थाने में कुछ हल्ला मचा हुआ था। यहां एक साध्वी, उनके कुछ समर्थक एक बेचारी भैंस को अपने साथ लेकर फरियाद के लिए पहुंचे थे, लेकिन पुलिसवाले सुन नहीं रहे थे। न साध्वी की, न फरियादियों की और भैंस बेचारी तो किसी से कहें ही क्या। और हद तो तब हो गई कि जब इंस्पेक्टर सिर्फ इस बात पर गुस्सा गए कि थाने में भैंस का क्या काम। हाईवोल्टेज ड्रामा कहां से शुरू हुआ और कहां खत्म, आप खुद जानें। वैशाली सेक्टर-5 की साध्वी कंचन गिरि ने इंदिरापुरम थाने में कई दिन पहले अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र के खिलाफ एक न्यूज चैनल पर डिबेट में आतंकी संगठनों का समर्थन करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दी थी। साध्वी का आरोप है कि पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही है। इसे देखते हुए मंगलवार सुबह साध्वी कंचन गिरी अपने समर्थकों के साथ इंदिरापुरम थाने पहुंचीं और अलीगढ़ यूनिवर्सिटी के छात्र के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग करने लगीं। इस दौरान साध्वी का एक समर्थक साथ में भैंस लेकर आया और उसे थाने के गेट पर बांध दिया। 
"मामला नोएडा से जुड़ा है। इसलिए शिकायतकर्ता को स्पष्ट तौर पर समझा दिया गया है कि वह नोएडा पुलिस से संपर्क करें। थाने के बाहर जिस तरीके से प्रदर्शन किया गया वह उचित तरीका नहीं था। इसलिए साध्वी व उनके साथ आए लोगों को चेतावनी देकर भेज दिया गया है।" -नजीर अली खान, एसएचओ, इंदिरापुरम
समर्थकों ने भैंस की पीठ पर एक पोस्टर चिपका रखा था, जिस पर लिखा था कि यूपी पुलिस देशद्रोही को पकड़ न पाई, भैंस ढूंढकर शान दिखाई। इससे स्थानीय थाने का स्टाफ आगबबूला हो गया और भैंस मालिक को फटकारने लगा। इसके साथ ही पुलिसकर्मी का कहना है कि मामला नोएडा थाने का है, वहीं शिकायत दर्ज करवाई जाए। 

No comments:

Post a Comment