Latest News

30 Oct 2018

महिला का आरोप, पति और सास जबरन बनवाते हैं दूसरों से संबंध : गाजियाबाद

गाजियाबाद। सिहानी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पति और सास पर जबरन रुपये के बदले अन्य लोगों से संबंध बनाने का दबाव डालने का आरोप लगाया है। वहीं विरोध करने पर उसके साथ 2 बार गैंगरेप भी किया गया। पीड़िता ने इस संबंध में एसएसपी और सिहानी गेट थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इस मामले में महिला थाने में उसकी सुनवाई नहीं हो रही है, कार्रवाई न करने के अलग-अलग कारण गिनवाए जा रहे हैं। सिहानी गेट थाना प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।  
पहले नौकरी छुड़वाई फिर संबंध बनाने को कहा 
पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 7 साल पहले हुई थी। उनका एक बेटा भी है। शादी के बाद से ही परिवार के लोग उन्हें परेशान कर रहे थे। शुरुआत में वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थीं, जिसे छुड़वा दिया गया। महिला का आरोप है कि उनका पति नशे का आदी है और नशा करने के बाद उनके साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाता है। विरोध करने पर सिगरेट से जलाता है। आरोप है कि सास ने कुछ दिन पहले 2 युवकों को अचानक उनके कमरे में भेज दिया था, जहां उन्होंने उनका गैंगरेप किया। पति से शिकायत की तो उसने कहा कि जैसा मां कहती है, वैसा ही करो। इसके बाद पीड़िता अपने मायके आ गई और पुलिस से मामले की शिकायत की। 
नहीं हो रही सुनवाई 
महिला का आरोप है कि इतनी प्रताड़ना सहने के बाद जब वह पुलिस से शिकायत करने गई तो महिला थाने में इस मामले में काउंसिलिंग शुरू कर दी गई। इसमें उनकी सुनी ही नहीं जा रही है और ससुराल पक्ष के लोग धमकी दे रहे हैं। 

No comments:

Post a Comment