Latest News

30 Aug 2018

बेटी होने की आशंका में प्रेग्नेंट पत्नी को मार डाला : गाजियाबाद


गाजियाबाद। विजय नगर में चौथी बेटी होने की आशंका में एक पति की ओर से ढाई महीने की गर्भवती पत्नी की चाकू गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि हत्या के बाद पति ने शव को बोरे में रखकर नाले में फेंक दिया और तीन दिन बाद थाने पहुंचकर उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। जांच में पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, तो आरोपित पति ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी मनीषा सिंह ने बताया कि कि आरोपित राजीव पोद्दार विजय नगर में परचून की दुकान चलाता है। वह मूलरूप से बिहार के दरभंगा का रहने वाला है। उसने पुलिस पूछताछ में अपना गुनाह कबूल किया है। उसने बताया कि उसकी पत्नी संजना ढाई महीने की गर्भवती थी। उसे संदेह था कि चौथी संतान भी बेटी हो सकती है। इसलिए वह पत्नी से गर्भपात करवाने के लिए लगातार कह रहा था, पर वह नहीं मान रही थी।
19 अगस्त की रात दोनों के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर उसने पत्नी की बुरी तरह पिटाई कर दी। पिटाई से संजना बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपित ने चाकू से कई वार कर पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह देर रात करीब 3 बजे शव को बोरे में बंद कर मोपेड पर रखकर ले गया और क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसायटी के पास एक गहरे नाले में शव फेंककर घर लौट आया। आरोपित 22 अगस्त को विजय नगर थाने पहुंचा और पत्नी की गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई। 
25 अगस्त को क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसायटी के नाले से पुलिस को एक बोरे में महिला का शव मिला था। 27 अगस्त को डूंडाहेड़ा में रहने वाले राजेश ने शव की पहचान की। उसने बताया कि शव उसकी बहन संजना (30 साल) का है। उसने पुलिस को बताया कि बहन गर्भवती थी और गर्भपात को लेकर अकसर उसका पति से विवाद होता था। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि इस मामले में पति राजीव की ओर से गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। पुलिस जब राजीव से पूछताछ करने घर पहुंची, तो वह नहीं मिला। एएसपी ने बताया कि राजीव को मुखबिर की सूचना पर एबीईएस कॉलेज के पास से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू और मोपेड भी बरामद की गई है।पुलिस का कहना है कि आरोपित की तीन बेटियां हैं। पहली 6 साल, दूसरी 4 साल और तीसरी 3 साल की है। वह चौथी संतान बेटा चाहता था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसे अंदेशा था कि इस बार भी बेटी हो सकती है। 

No comments:

Post a Comment