Latest News

18 Jul 2018

खुदकुशी से पहले अनिशिया ने दोस्तों को किया था मेसेज : एयर होस्टेस सूइसाइस केस


नई दिल्ली। एयर होस्टेस अनिशिया की खुदकुशी मामले में एक नई जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि अनिशिया ने खुदकुशी से पहले अपने दोस्तों को मेसेज भेजा था। अनिशिया के परिवार ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने इस वारदात के बाद घर को सील नहीं किया। इसका फायदा उठाकर इस मामले में आरोपी उसके पति ने डुप्लीकेट चाबी की मदद से घर में प्रवेश किया।अनिशिया के परिवार के वकील ने कहा है कि मौत से पहले उसने अपने दोस्तों को मेसेज कर पुलिस को बुलाने को कहा था। वकील ने कहा कि इसका मतलब यह है कि अनिशिया को खतरे की आशंका थी और वह पुलिस को बुलाना चाहती थी। वकील के मुताबिक अनिशिया को जिस रूम में रखा गया था वह बाहर से बंद था। 
उन्होंने अनिशिया के परिवार के तरफ से लगाए जा रहे आरोप की भी जानकारी दी। वकील ने कहा कि पति दूसरी चाबी की मदद से वारदात के बाद घर में गया। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि पुलिस डॉक्युमेंट्स को सुरक्षित रखेगी। आपको बता दें कि पुलिस इस कथित सूइसाइड मामले में अनिशिया के पति मयंक सिंघवी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। 
अनिशिया की आत्महत्या के बाद उनके परिवार ने आरोप लगाया था कि अनिशिया ने खुदकुशी नहीं की बल्कि यह दहेज हत्या का मामला है। अनिशिया ने पंचशील पार्क स्थित अपने फ्लैट की बिल्डिंग की छत से कूदकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली थी। पुलिस का कहना था कि ऐसा करने से पहले उन्होंने अपने पति को मेसेज किया कि 'मुझे कूदते हुए देखो'। अनिशिया की मौत के बाद उनके परिवार ने हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने आईपीसी की धारा 304(बी) के तहत दहेज हत्या का केस दर्ज करते हुए मैजिस्टीरियल जांच शुरू कर दी थी। मृतक अनिशिया बत्रा लुफ्तहांसा एयरलाइन्स में बतौर केबिन क्रू काम करती थीं। 23 फरवरी 2018 को उनकी शादी मयंक सिंघवी के साथ हुई थी जो इन्वेस्टर बैंकर हैं। 

No comments:

Post a Comment