Latest News

16 Jul 2018

पत्नी से झगड़े के बाद डेटोनेटर बांधकर युवक ने खुद को उड़ाया : राजस्थान


उदयपुर। राजस्थान में पत्नी से विवाद के बाद एक युवक द्वारा डेटोनेटर बांधकर खुद को उड़ाने की घटना सामने आई है। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच पुलिस मामले की जांच में जुटी है।यह सनसनीखेज घटना झीलों की नगरी के नाम से मशहूर उदयपुर शहर की है। जिले के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में पत्नी से नाराज चल रहे एक युवक ने रविवार रात खुद को डेटोनेटर से बांधकर आग लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। थानाधिकारी गोवर्धन विलास भवानी सिंह ने बताया कि बलीचा स्थित सेंकडरी स्कूल के पास विनोद मीणा (30 वर्ष) ने डेटोनेटर बांधकर खुद को आग लगा ली, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक का अपनी पत्नी के साथ पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था, जिसके चलते चार-पांच दिन पहले पत्नी कहीं चली गई थी। 
उन्होंने बताया कि पत्नी के वापस नहीं आने पर युवक ने एक खाली जगह पर पेट पर डेटोनेटर बांधकर आग लगा ली, जिसके बाद तेज धमाका हुआ। मीणा माइंस में पत्थर तोड़ने का काम करते थे। थानाधिकारी ने उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए विनोद का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। 
इस बीच घटना के सिलसिले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस तफ्तीश में एफएसएल टीम (फरेंसिक साइंस लैबरेटरी) से भी मदद ली जा रही है। मृतक विनोद मीणा के तीन बच्चे हैं। वहीं, घटना के बाद विनोद की पत्नी का अब तक पता नहीं चल पाया है। उदयपुर पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। विनोद की पत्नी से पूछताछ के बाद घटना की वजह का पता चलने की उम्मीद है। 

No comments:

Post a Comment