Latest News

11 Jul 2018

नाबालिग लड़की से 24 घंटे के अंदर दो बार गैंगरेप : मध्य प्रदेश


छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक नाबालिग लड़की से 24 घंटे के अंदर दो बार गैंगरेप का शर्मनाक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गैंगरेप की शिकार लड़की जब अपने घर लौट रही थी, तो उससे फिर सामूहिक बलात्कार किया गया। पुलिस ने इस मामले में सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।छिंदवाड़ा के महुआ टोला के जंगल में 14 साल की लड़की से एक ही दिन में दो बार कथित रूप से सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। आरोपों के मुताबिक पहले दो लोगों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया। वहीं, दरिंदों के चंगुल से छूटने के बाद जब वह घर आ रही थी, तभी तीन अन्य लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। 
छिंदवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नीरज सोनी ने बताया, '14 वर्षीय लड़की से सात जुलाई को एक ही दिन में दो बार सामूहिक बलात्कार किया गया। पहले दो लोगों ने महुआ टोला के जंगल में बनी एक झोपड़ी में उससे दुष्कर्म किया और जब वह उनके चंगुल से छूटकर घर आ रही थी, तभी तीन अन्य लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसी झोपड़ी में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।' उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान मोहित भारद्वाज (22 वर्ष), राहुल भोंडे (24 वर्ष), बंटी भलावी (23 वर्ष), अंकित रघुवंशी (25 वर्ष) और अमित विश्वकर्मा (21 वर्ष) के रूप में की गई है। ये सभी छिंदवाड़ा शहर के महुआ टोला इलाके के रहनेवाले हैं। एएसपी नीरज सोनी ने बताया कि पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
उन्होंने कहा, 'पीड़िता को मोहित भारद्वाज फोन करके बहला-फुसलाकर अपने साथी राहुल भोंडे की जंगल में बनी झोपड़ी में ले गया था। नाबालिग लड़की अपनी मां को बिना बताए 6 जुलाई को घर से चली गई थी। देर रात तक घर नहीं आने के बाद परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत सात जुलाई को कुण्डीपुरा थाने में की थी, जिसके बाद आठ जुलाई को पीड़िता महुआ टोला क्षेत्र में मिली और उसने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई।' एएसपी ने कहा कि आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार), 506 (धमकाना), 363 (अपहरण), 342 (गलत तरीके से रोकना) और पॉक्सो ऐक्ट के तहत कुण्डीपुरा थाने में मंगलवार को मामला दर्ज किया गया है। सोनी ने बताया कि वारदात में इस्तेमाल हुए दुपहिया वाहन को भी जब्त कर लिया गया है। इससे पहले मंदसौर में बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना पर देशभर में उबाल देखा गया था। 

No comments:

Post a Comment