Latest News

29 Jun 2018

इंसाफ ना मिलने पर रेप पीड़िता किशोरी ने अपने परिजनों के साथ जाम लगाकर खड़ा कर दिया हंगामा : फतेहपुर


अमित कुमार सिंह,(फतेहपुर)। सूबे मुखिया आदित्य योगी नाथ प्रदेश में एंटी रोमियो टीम का गठन कर अपराध में अंकुश लगाने का प्रयास किया, लेकिन फतेहपुर जिले में दबंगो के आगे बेबस खाकी की करतूत से अाजिज रेप पीड़िता नाबालिग किशोरी अपने परिजनों के साथ इंसाफ ना मिलने पर हॉस्पिटल में बाहर जाम लगाकर हंगामा खड़ा कर दिया।
फतेहपुर जिले के धाता थाना क्षेत्र के कस्बे के रहने वाली इस पीड़ित नाबालिग किशोरी अपने गाँव वालो के साथ सड़क जाम कर पुलिस के आलाधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगा रही हैं। पीड़ित किशोरी के परिजनों की माने तो गाँव के रहने वाले गजेंद्र ने कूड़ा फेकने गई बेटी को अगवा कर उसके साथ गलत काम किया। बेटी की चीख पुकार सुनकर गाँव वालो ने दबंग गजेंद्र का मकान घेरकर पुलिस को सुचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर किशोरी को बाहर निकाला। पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बजाये उल्टा धमकी देने में लगी हुई हैं और जब थाने जाओ तो पुलिस धमकाती है। एसपी साहब से न्याय की गुहार लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जब यहाँ आज मेडिकल कराने आये तो डाक्टरों ने बिना मेडिकल किये हुए भगा दिया। जिसके लिए जाम लगाकर इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं ।
वहीँ पीड़ित किशोरी की माने तो गाँव के रहने वाले गजेंद्र ने उसके साथ गलत काम किया जब उसका विरोध किया तो जान से मारने की धमकी देने लगा। थाने गई तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बजाये उल्टा धमका शुरू कर दिया। एसपी के निर्देश के बाद पुलिस ने छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर मेडिकल के लिए भेज दिया जहाँ डाक्टर द्वारा धमकाते हुए भगा दिया गया हैं। हलाकि इस मामले में जब एसपी साहब से बात की तो उनका कहना था की पीड़िता किशोरी के परिजनों द्वारा छेड़खानी का आरोप लगाया गया था जिसका अभियोग दर्ज कर लिया गया है । पीडिता को मेडिकल के लिए भेजा गया हैं। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद जाँच करा कार्यवाही की जाएगी। 

No comments:

Post a Comment