Latest News

26 Jun 2018

सास से हुआ झगड़ा, बहू ने सास को कुत्ते से कटवाया : उत्तर प्रदेश


लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां एक सास बहू के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची। सास का आरोप था कि झगड़े के बाद बहू ने उसके ऊपर कुत्ता उछाला और कुत्ते ने उन्हें काटकर घायल कर दिया। पुलिस ने सास की शिकायत पर बहू को थाने बुलाया और दोनों पक्षों में बेहद मशक्कत के बाद समझौता कराया।मामला लखनऊ के पीजीआई थाने का है। रामवती अपने पति मंशाराम के साथ सबा खेड़ा में रहती है। उनके चार बेटे और दो बेटियां हैं। उनकी दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है। बड़े बेटे रामकिशोर ने तीन साल पहले प्रियंका से प्रेम विवाह कर लिया था। 
शादी के बाद सास-बहू के झगड़े बढ़ गए और प्रियंका अपने पति के साथ उसी घर में अलग रहने लगी। सोमवार को सास-बहू के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। रामवती ने बताया कि उस समय घर पर कोई नहीं था। बहू ने एक कुत्ता पाल रखा है और जब दोनों का झगड़ा हुआ तो उसने वही कुत्ता उनके ऊपर छोड़ दिया। 
रामवती ने आरोप लगाया कि प्रियंका कुत्ते को काटने के लिए उकसाने लगी और कुत्ता उन्हें घायल करता रहा। वह किसी तरह जान बचाकर कमरे में भागी। थोड़ी देर बाद जब बहू प्रियंका और कुत्ता अपने कमरे में चले गए तो वह थाने में शिकायत लेकर पहुंची।सास की शिकायत पर पुलिस ने बहू प्रियंका और उसके पति राजकिशोर को थाने बुलाया। पुलिस ने प्रियंका और राजकिशोर को जेल भेजने की धमकी दी तो प्रियंका ने सास से माफी मांगी। पुलिस ने उन्हें आगे से सास को परेशान न करने के हिदायत दी। दोनों पक्षों में समझौता कराकर वापस भेज दिया गया। 

No comments:

Post a Comment