Latest News

24 Jun 2018

काँग्रेस द्वारा भाजपा की पोल खोल अभियान : बुलंदशहर


बुलंदशहर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मा0 राहुल गांधी जी सांसद के आवाहन पर जिला व कांग्रेस कमेटी बुलंदशहर द्वारा ब्लाकों पर  सरकार के चार साल पूर्ण होने का भाजपा सरकार के झूठ वादो के विरुद्ध " पोल खोल कार्यक्रम  " रूप में ब्लाक बी बी नगर के गॉव सठला   मे  जिसकी अध्यक्षता सुभाष गाँधी जिला अध्यक्ष  व संचालन महीपाल सैनी ने किया , इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सुभाष गाँधी ने कहा मोदी सरकार की नीतियां गरीबों की थाली को साफ कर चुकी हैं। इन चार सालों में मोदी सरकार महंगाई पर कोई नियंत्रण नहीं है। गरीब को  दो वक्त की रोटी से महरूम हो गया  लोग रोजगार के लिए भटक रहे हैं। जो लोग रोजगार में लगे हुए हैं उन्हें नोटबन्दी एवं सीएसटी की मार ने बेरोजगार बना दिया मोदी सरकार केवल पूंजीपतियों का हित चाहती है और इसी उद्देश्य से कार्य कर रही है ।
इस मौके पर  प्रवेक्षक शेख मुजाहिद चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार के चार साल देश की जनता से विश्वासघात किया है मोदी सरकार में समाज का कोई वर्ग खुश नहीं है। किसान युवा  व्यापारी  मजदूर कर्मचारी शिक्षक  सब के सब अपने को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। पेट्रोल डीजल की निरंतर वृद्धि हो रही है सरकार  इसमें अंकुश नहीं लगा पा रहीं हैं आज देश में दलित अल्पसंख्यक वर्ग एवं महिलाएं सुरक्षित नहीं  इनका उत्पीड़न हो रहा है। भाजपा सरकार में बलात्कार की घटनाएं बहुत हो रही हैं। कानून व्यवस्था ध्वस्त है पूरे देश में धर्म जाति एवं सम्प्रदाय के नाम पर बांटने का षडयंत्र रचा जा रहा है।
 शहर कांग्रेस कमेटी बुलंदशहर अध्यक्ष सैय्यद मुनीर अकबर  कहा कि मोदी सरकार के चार साल में देश को 60 साल पीछे कर दिया है आज केन्द्र व राज्य सरकार की जनविद्रोह नीति  से जनता में त्राहि त्राहि मची हुई है देश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है महंगाई ने गरीबों का जीना दूभर हो गया है किसानों को गन्ने का वाजिब मूल्य नही मिल पा रहा है बेरोजगार व किसान आत्महत्या का रास्ता चुन रहा है। ब्लाक अध्यक्ष दिनेश शर्मा व महीपाल सैनी  ने कहा कि मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल में देश का बेडा गर्क हो गया है । भाजपा के राज मे पूंजीपतियों के अलावा किसी वर्ग का भला नहीं हुआ।  भाजपा ने हठधर्मी की इन्तेहा करते हुए कर्नाटक मे लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने पर कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन इसके बावजूद भाजपा को मुंह की खानी पड़ी। 2019 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता पूरी तरह से मा0 राहुल गांधी जी के महागठबंघन के साथ खड़ी नज़र आयेगी और देश को भाजपा के ज़ुल्मों व जुमलो से निजात मिलेगी।इस मौके पर कुन्दन लाल शर्मा ,डॉ  इदरीश, बृज कुमार शर्मा उर्फ़ गुड्डू प्रधान , चौ0 फराईम, होशियार सिंह , नितेश भारद्वाज ,  डॉ अशोक शर्मा विश्वनाथ नागर , महावीर सिंह रविन्द्र  मुन्ना अन्सारी , छिददा खान  सैकडो लोग मौजूद रहे ।

No comments:

Post a Comment