Latest News

29 May 2018

चार पहिया वाहन से 73 किलो चाँदी व चार लाख रुपये के साथ दो युवको को पुलिस ने किया गिरफ्तार : फतेहपुर


अमित कुमार सिंह,(फतेहपुर)। फतेहपुर जनपद में मलवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत अल्लीपुर के समीप स्थित कैंची मोड़ के पास थाना पुलिस ने वारंटी को पकड़ने जाते समय एक चार पहिया वाहन कि शक के आधार पर तलाशी ली तलाशी के दौरान पुलिस ने कार से भारी मात्रा में चांदी व नकदी बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 
मलवा थाना अध्यक्ष मय फोर्स सहित वारंटी को गिरफ्तार करने के उद्देश्य से भदवा की तरफ जा रहे थे तभी अल्लीपुर के समीप स्थित कैंची मोड़ हाइवे के पास एक स्विफ्ट डिजायर कार जाती दिखाई दी जिसको शक के आधार पर थानाध्यक्ष ने रोक कर उस की तलाशी लेना शुरू किया। तलाशी के दौरान पुलिस ने कार से 73 किलो 125 ग्राम चांदी व 4 लाख रुपये की नकदी बरामद किया।  स्विफ्ट डिजायर कार संख्या यूपी 80 BF 4037 में आगरा जनपद के अछनेरा थाना अंतर्गत रायबा नगर निवासी सुमित सिंह वा ककोडी निवासी मनोज चांदी की कहीं तस्करी करने के उद्देश्य से  लेजा रहे थे। 
वही पुलिस अधीक्षक  ने बताया की यह दोनों वाराणसी से आगरा के लिए 73 किलो चाँदी और चार लाख नगद लेकर जा रहे थे। जिन्हे चेकिंग के दौरान पकड़ा गया, इनसे चाँदी के पेपर मांगे गए लेकिन नहीं दिखा पाए जिसे कब्जे में लेकर सीज कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment